ऑह माई गॉड : तो इस वजह से विराट और अनुष्का को जल्दी करने पड़ी शादी, बड़ा सच आया बाहर !

चाहने वाले हैरान !

एक ज्योतिषी ने बताया कैसी रहेगी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी शुदा जिंदगी.पर उससे पहले अब ये बड़ा खुलासा भी हुआ है कि आखिर क्यों विराट और अनुष्का ने चुपचाप अचानक अपनी शादी कर ली !

शादी के बाद दोनों वापिस देश लौट चुके हैं साथ ही अब इनकी कुंडली के आधार पर इनके आगे के जीवन को लेकर बड़ी बड़ी भविष्यवाणी होने शुरू हो चुकी हैं हालंकि जो बातें सामने आई हैं वो खराब नही है दोनों की जोड़ी के लिहाज से दोनों के लिए शुभ ही रहने वाली है दोनों की शादी.पर सबके मन में एक ही सवाल था की आखिर इन दोनों ने शादी जल्दी क्यों की थी ऐसा क्या हुआ था ?

तो आइए अब जानते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी शुदा जिंदगी कुंडली के हिसाब से कैसे रहने वाली है.जब कभी भी किसी की शादी होती है तो उससे पहले लड़के और लड़की की कुंडली को मिलाया जाता है अगर दोनों की कुंडली मिल जाए तो फिर शादी की जाती है.हिन्दू धर्म के अनुसार अगर लड़के और लड़की की कुडली ना मिले तो शादी नहीं की जाती है बिना कुंडली मिले शादी करने पर शादी के बाद उनकी शादी शुदा जिंदगी बिलकुल भी सही से नहीं गुजरती.

कुंडली के आधार पर इनकी शादी सफल है लेकिन जो सवाल सबके मन में हैं आखिर उनके जवाब लोगों को आज तक नही मिल पाए.टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई के प्रतिष्ठित सैंट रीजिस होटल में हुआ। ‘विरुष्का’ के नाम से लोकप्रिय विराट-अनुष्का की जोड़ी ने इस महीने की 11 तारीख को इटली के टस्कनी में शादी की थी। ‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर पूर्व कप्तान एमएस धोनी की मौजूदगी से रिसेप्शन में सितारों का जमघट लगा। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऑस्कर विजेता गीतकार एआर रहमान भी अपने परिवार वालों के साथ रिसेप्शन में शामिल हुए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*