विराट और अनुष्का ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करे

हमारे देश में क्रिकेट का बोलबाला हैं, क्रिकेटर का स्टारडम किसी से छिपा नहीं हैं ।सभी भारतीय अपने पसंदीदा क्रिकेटर से जुडी हर बात जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं । जैसा की सभी को पता हैं इस समय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली देश दुनिया में छाए हुए हैं और उनकी फैन फॉलोइंग न केवल इंडिया में बल्कि बाहर के देशो में भी बहुत हैं। कई दिनों से हम सभी कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुशक शर्मा के अफेयर की खबरे सुन रहे हैं और इन दोनों सितारों की शादी को लेकर तरह तरह की बाते भी सामने आई हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर लगाईं जा रही सभी अटकलों पर विराम लग गया हैं ।एक प्रसिद्ध वेबसाइट ने खुलासा किया हैं की टीम इंडिया का कप्तना विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध गये हैं । सोमवार को इटली के टस्कनी में इस हाई प्रोफाइल जोड़े ने सात फेरे ले लिए हैं ।वेबसाइट ने यह भी बताया की इटली में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस शादी की रिशेप्शन पार्टी का आयोजन 21 दिसम्बर को मुंबई में किया जायेगा ।

आपको बता दे की विराट कोहली और अनुशक शर्मा के विवाह से जुडी एक खबर ने सबको हैरान कर दिया हैं, वेबसाइट की माने तो शादी में शिरकत करने आये सभी मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर फॉर्म पर हस्ताक्षर भी करवाए गये हैं ।ऐसा करने के पीछे मकसद यह बताया जा रहा हैं की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नही चाहते की उनकी शादी की खबर फ़ैल जाए । इतना ही नही विवाह में कैटरिंग का काम करने वाले लोगो को भी खास आर्डर दिए गये थे की इस शादी के बारे में किसी से भी चर्चा ना करे यदि किसी ने ऐसा किया तो दंडस्वरूप उसका कांट्रेक्ट रद्द कर दिया जायेगा ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रशसको के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नही हैं की उनके पसंदीदा स्टार आखिरकार वैवाहिक बंधन में बंध गये हैं।जैस की हम पहले भी बता चुके हैं कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा के विवाह के बारे में कई तरह की खबरे हम पहले भी सुन चुके हैं, ऐसी ही एक खबर में बताया गया था की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 12 दिसम्बर को वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन एक दिन पहले ही वह भी बिना किसी को बताये बड़े गोपनीय तरीके से विवाह करने की खबर सबको हैरान अवश्य कर रही हैं ।

विराट और अनुष्का ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें

विराट और अनुष्का ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें 

विराट और अनुष्का ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें 

विराट और अनुष्का ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें 

अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेल्फी लेते हुए

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*