वास्तु शास्त्र के मुताबिक यदि इस दिशा में रखा है फ्रीज़ तो तुरंत हटाये वरना …

दोस्तों आजकल हर घर में फ्रिज देखा जा सकता है लेकिन उन्हें अगर आपके घर में किस दिशा में रखना है ये कोई नही जानता है जोकि आपके जीवन लिए काफी नुकसानदायक हो सकता है पढिये पूरी

फ्रिज ऐसी चीज है जो सभी के घरों में होती है. गर्मियों में इसकी सबसे ज्यादा जरूरत महसूस होती है जब आप बाहर तेज धुप से अपने घर में आते है और फ्रिज में रखा ठंडा पानी पीते है तो आपको एक अलग ही शांति का अनुभव होता है .आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फ्रिज को रखते समय सावधानी बरतने की जरुरत है. अगर आप वास्तु शास्त्र को मानते है तो आज हम आपको एक ऐसी चीज बताने जा रहे है जो आपको अपने घर में अपनानी है.

आमतौर पर घर में फ्रिज रखते समय मन में काफी सवाल उठते है कि फ्रिज को किस दिशा में रखनी चाहिए. कौनसी ऐसी दिशा है जो विद्युत उपकरणों के लिए उपयुक्त है. आज हम आपको एक विडियो के जरिये बता रहे है कि वास्तु शास्त्र के अनुसार फ्रिज किस दिशा में रखना शुभ होता है.

फ्रिज को सही दिशा में रखने से घर में धन सम्पदा आती है. फ्रिज को सही दिशा में रखने से घर में सुख-शांति भी आती है. फ्रिज को दक्षिण दिशा में रखने से घर में कलेश होता है इसलिए फ्रिज को हमेशा सही दिशा में ही रखें. अगर आपके घर में फ्रिज इस गलत दिशा में है तो आज ही हटा दे ताकि घर में सुख शांति बनी रहे.

अक्सर लोग जल्दबाजी में अपने घर में कहीं भी फ्रिज को लगा देते है जहाँ उन्हें अच्छी जगह मिलती है वहां वे फ्रिज को फिट कर देते है इसलिए इसे सही दिशा में लगाने की जानकारी हमने नीचे दी गयी विडियो में दी है !

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*