अभी अभी : शोक में डूबी फ़िल्मी इंडस्ट्री, इस बड़ी एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन !

नया साल शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए थे कि एक बार फिर बॉलीवुड में मातम छा गया है, इस बार एक और मौत से सबको हैरान कर दिया है जिसकी वजह से नए साल की खुशियाँ थोड़ी फीकी पड़ गयी हैं. अभी इसी साल की शुरुआत में निखिल द्वेदी के पिता का निधन हुआ था और अब एक और बड़ी टीवी एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है. आपको बता दें बॉलीवुड में पिछले साल से ही मौत का सिलसिला जारी है और अभी थम नहीं रहा है. बड़े एक्टर शशि कपूर से लेकर डायरेक्टर नीरज वोरा तक सभी नहीं पिछले साल हमारा साथ छोड़ दिया था.

दरअसल पहले तो इसी साल 1 जनवरी की शाम बॉलीवुड में उस समय शोक छा गया जब पता चला कि मशहूर एक्टर निखिल द्वेदी के पिता का निधन हो गया है. निखिल ने बॉलीवुड में अपनी शरुआत साल 2008 में की थी और अब उनके पिता की मौत से सभी लोग सदमें में हैं. इस सदमें से लोग निकले भी नहीं थे कि एक और मौत हो गयी है.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रतन राजपूत के पिता न 3 जनवरी की रात को दम तोड़ दिया है जिसके बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर है. आपको बता दें रतन राजपूत अगले जन्म मोहे बिटिया की कीजो में लीला के किरदार में नज़र आई थीं और साथ ही उन्होंने बिगबॉस में भी भाग लिया था.

उनके पिता जो सरकार से रिटायर हुए थे उनकी मौत उनके परिवार के लिए एक बड़ा सदमा है, रतन के चार बहन और एक भाई है. उनके पिता लम्बे समय से बीमार थे जिसके कारण उनका दिहांत हो गया और परिवार शोक में है. आपको बता दें रतन ने meerut से पढ़ाई की और बाद में दिल्ली में faishon डिज़ाइनर का कोर्स किया.

हम अपनी ओर से रतन राजपुर के पिता श्री रामरतन जी को भावनात्मक श्रद्धांजलि देते हैं !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*