अभी अभी घर में घुसकर इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ मर्डर, सदमें में आए फिल्मी सितारें !

रईसों की पार्टी में डांस से किया इनकार तो गोलियों से छलनी कर दिया एक्ट्रेस को…

कहा जाता है परमात्मा ने जिसकी मौत जिस तरह से लिखी है उसे उसी तरह से मौत मिलती है. कभी-कभी ऐसा भी होता है कि  हम जिसके बारें में कभी सोच भी नहीं सकते हैं और अगले दिन ही हमें उसकी मौच का समाचार मिले कितने दुख की बात होती है.

इसी तरह से आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिसकी बुरी तरह से हत्या करके उसको मौत के घाट उतार उतार दिया आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्री ? पाकिस्तानकी मशहूर अभिनेत्री सुम्बुल खान की उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. कुछ लोग सुम्बुल कोअमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे. लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया था. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सुम्बुल खान का उन्हीं के घर में घुसकर तीन लोगों ने कत्ल कर दिया.

पाकिस्तानी अखबरों की खबरों में दावा किया गया है कि तीन लोग सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे. लेकिन, उन्होंने इनकार कर दिया, इसी से नाराज इन लोगों ने उनका अपहरण करने की कोशिश की और विरोध करने पर हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक शनिवार रात पाकिस्तान के मरदान शहर में तीन लोग सुम्बुल खान के घर में घुसे और उनका अपहरण करने की कोशिश की.

बताया जाता है कि ये लोग सुम्बुल से एक प्राईवेट पार्टी में डांस कराना चाहते थे. कुछ दिनों से उनकी सुम्बुल से बातचीत भी चल रही थी. सुम्बुल ने उस पार्टी में जाने से इनकार कर दिया था. इन लोगों ने सुम्बुल को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की. लेकिन, जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने सुम्बुल पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*