अभी अभी : सैंकड़ों मुस्लिमों के बीच भगवा लेकर घुसा हिंदू युवक, ओवैसी को पहना डाला भगवा !!

मजा आ गया !

अब जो चर्चा हम यहां करने वाले हैं जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह सुनकर जानकर आप भी सोच में पड़ जाओगे क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है एक भगवाधारी ने वो कर दिखाया जो शायद कोई और नहीं कर सकता।

भगवा जिसे हिंदू पहन कर चलता है वह भगवान किसके नाम से ही कुछ विरोधी कांपने लगते हैं उन्होंने भगवे की ऐसी छवि बना रखी है जिसके बारे में हम क्या कहें शायद आप यह सब जानते ही हैं कांग्रेस ने हिंदुओं को भगवा आतंकवाद का नाम दिया लेकिन कांग्रेस यह भूल चुकी है कि भगवान हिंदुओं का प्रतीक है भगवा शांति का प्रतीक है भगवा हिंदुओं की शान है भगवा ही हिंदुओं की जान है।

हम आपको यह बता दें कि अजय तिवारी नाम के एक युवक ने भगवा गमछा पहने हुए सैकड़ों मुसलमानों की भीड़ में जाने की हिम्मत दिखाई और यह भीड़ कोई आम भीड़ नहीं थी यह भीड़ थी ओवैसी की रैली की ओवैसी की सभा की ओवैसी वह इंसान है जो हैदराबाद में खुद को राजा समझता है जिसका छोटा भाई हिंदुओं के ऊपर कई विवादित बयान दे चुका है और वह बयान ऐसे थे जिन्होंने की बहुत ही ज्यादा विवाद पैदा किया।

जब यह अजय तिवारी भगवा गमछा पहन कर जा रहे हो यह तुम्हारे लिए सुरक्षित नहीं होगा लेकिन वह अजय तिवारी नहीं डरा और भगवा गमछा पहनेगी इस रैली में घुस गया और फिर बाद में उस मंच तक पहुंच गया जहां ओवैसी का भाषण खत्म करने के बाद ओवैसी भी अजय तिवारी से मुलाकात करता है और भगवा गमछे को अपने ऊपर भी डालते हुए तस्वीर खिंचवाता है।

अजय तिवारी ने बताया वह बिना डर से उस रैली में पहुंचे थे और पहुंचे ही नहीं रैली खत्म होने के बाद बल्कि उन्होंने सभा में ओवैसी से भाषण की समाप्ति के बाद सवाल किया कि आपको भगवा से क्या परहेज है ? जिसके जवाब में ओवैसी ने अजय के कंधे से भगवा गमछा लेकर अपने कंधे पर डाल  लिया और कहा, गवा तो पवित्रता, ज्ञान और शांति का प्रतीक है, इससे कौन परहेज करेगा?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*