मोदी भक्त जरूर देखे, 2019 में ये 2 काम जिताएंगे मोदी जी को !

अगर ये दो काम कर दे मोदी जी तो 2019 के चुनाव में कोई नहीं हरा सकता…

कांग्रेस मुक्त भारत का सपना लेकर 2014 के लोकसभा चुनाव से केंद्र की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी के लिए साल 2018 बेहद खास माना जा रहा है. जी हां, इस साल कई राज्योंं में चुनाव होने के साथ ही कहीं कही लोकसभा उपचुनाव भी होंगे, ऐसे में बीजेपी के पास एक सुनहरा मौका है, अपने सपने को पूरा करने का.

केंद्र की मोदी सरकार के लिए साल 2018 कई मायनों में बेहद खास माना जा रहा है, जिसके पीछे की पहली वजह ये है कि इस साल 8 राज्यों में विधानसभा चुनाव और कई जगह लोकसभा उपचुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी सभी चुनावों में फतेह करना चाहती है. बता दें कि इन 8 राज्यों में कई जगह बीजेपी की ही सरकार है. ऐसे में बीजेपी के लिए राह थोड़ी आसान मानी जा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विधानसभा चुनाव के अलावा अगले साल लोकसभा चुनाव भी है, ऐसे में बीजेपी की रणनीति अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी है. बता देंं कि इस साल बीजेपी जो भी योजनाएं या अभियान शुरू करेगी, वो इसी रणनीति के तहत करेगी कि उसका मुनाफा उसे 2019 के लोकसभा चुनाव में भी मिले.

बताया जा रहा है कि रोजगार के मुद्दे पर अपनी आलोचनाओं को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए इस साल के बजट में रोजगार संबंधी कई योजनाओं को जगह दी जाएगी, जिससे लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में बीजेपी को इसका फायदा मिले. खैर आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि गर मोदी जी भी ये दो काम कर दें तो 2019 के चुनाव में कोई नहीं हरा सकता.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*