मंगलवार रात घर मैं चुपचाप यहाँ जलाए एक लौंग 30 सेकंड में देखें चमत्कार

यदि आप अपने पितृ देवता को खुश करना चाहते है और अपनी मुश्किलों से छुटकारा पाना चाहते है, तो इसके लिए आज हम आपको एक उपाय बताते है.

इस उपाय के अनुसार सबसे पहले अपने मेनगेट के बाहर अच्छे से साफ़ सफाई कर ले. इसके बाद पूजा के लिए एक थाली सजा ले और इसमें गुड़ तथा घी विशेष रूप से रखे. इसके बाद दरवाजे के दोनों तरफ बड़ा दीया रख दे. गौरतलब है, कि उन दियो से गाय के गोबर से बने कंडे जलाये और उन दियो की पूजा करे. बता दे कि पूजन करने के बाद आपको अपने पितृ देवता को याद करना है और साथ ही दोनों दियो में सुलगते हुए कंडो पर गुड़ और घी एक साथ मिला कर पांच पांच बार डालना है. यानि दोनों दियो पर पांच बार डालना है.

ऐसा कहा जाता है, कि ये उपाय करने से आपके पितृदोष दूर हो जाते है और साथ ही इस उपाय से पितृ तृप्त हो जाते है. इसके इलावा अमावस्या के दिन तुलसी के पत्ते तोड़ने की गलती न करे, क्यूकि इससे देवता नाराज हो जाते है. ऐसे में यदि आप भगवान् पर तुलसी के पत्ते चढ़ाना चाहते है तो एक दिन पहले तोड़ सकते है. गौरतलब है, कि हिन्दू शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है, कि यदि आप घर में धूप जलाते है, तो इससे आपके कई प्रकार के कष्ट दूर हो जाते है. बरहलाल इस दिन यदि आप धन की प्राप्ति करना चाहते है, तो हमारे पास उसके लिए भी एक उपाय मौजूद है.

जी हां इस उपाय के अनुसार आपको आज सुबह और शाम दो कपूर लेकर किसी चीज में जला लेने है और उसमे एक जोड़ा लौंग का आपको अर्पित करना है. बता दे कि हम उस लौंग की बात कर रहे है, जो खाने के लिए इस्तेमाल होता है. गौरतलब है, कि कपूर और लौंग जलाने से जो धुँआ पैदा होगा, उसकी आरती जरूर ले. जी हां इससे घर में न केवल सुख और समृद्धि आती है, बल्कि पैसो की तंगी भी दूर हो जाती है.

तो बिना देर किये आज ही ये उपाय आजमाइए और पितृ दोष से छुटकारा पाने के साथ साथ अपार धन के मालिक बन जाईये.  हो सकता है, कि ये उपाय आज असर न दिखाए पर आने वाले दिनों में आपको इसका असर जरूर दिखेगा. वो कहते है न कि कड़वी दवाई अपना असर दिखाने में समय लगाती है और शास्त्रों द्वारा बताये गए उपाय भी कुछ ऐसे ही होते है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*