मक्का में शिवलिंग है या नहीं अगर अभी भी किसी को शक है तो देखे ये विडियो जो दूध का दूध और पानी का पानी कर्देगी

सऊदी अरब में स्थित मुस्लिमों के पवित्र स्थल मक्का मदीना के बारे में कहा जाता है कि प्राचीन समय में वहां एक शिव मंदिर भी हुआ करता था। हालांकि वहाँ आज भी एक काले रंग का पत्थर है, जिसकी मुस्लिम संगे अस्वद कहकर पूजा करते हैं। लेकिन विद्वानों की मानें तो यह मक्केश्वर महादेव शिवलिंग है।

Capturecvxvxvxcv.png (405×228)

वैसे भी इस्लाम में बुत परस्ती हराम है तो फिर क्यों मुस्लिम उस पत्थर को चूम रहे है ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है , इस से पहले इस शिवलिंग को कपडे से ढक कर रखा जाता था ये पहले बार हुआ जब किसी ने अचानक से विडियो बना दी इस पत्थर की जो हिंदूओ के हिसाब से शिवलिंग का रूप है जिस के बारे में काफी कुछ लिखा जा चूका है.

खंडित अवस्था में यह शिवलिंग आज भी हिंदुओं के लिए एक रहस्य बना हुआ है। हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी तस्वीरें और वीडियो वायरल हैं, जिनमें नजर मक्का मदीना के मक्केश्वर महादेव शिवलिंग के दिखाए जाने दावे किये गए हैं। इस वायरल वीडियो में मक्केश्वर महादेव शिवलिंग को बेहद करीब से दिखाया गया है। वीडियो में मक्का में मक्केश्वर महादेव शिवलिंग को दिखाया गया है

Capturedfdfdfgdfgdg.png (407×225)

 

बेहद पास से बनाये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्लिम शिवलिंग की पूजा कर रहे हैं और चूम रहे हैं। हालांकि वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं जा सकती, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, जिसे लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*