शादी के बाद बिगड़ी माधुरी दीक्षित की हालत, बुढ़ापे में पति नेने करते है…

माधुरी दीक्षित का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है वे बेहद खुबसूरत है इस बात का सबूत वे खुद है आज भी पहले जितनी ही ग्लेमरस दिखती है कभी हुआ करती थी अनिल कपूर के ख्यालो की मलिका और फिर हुआ कुछ ऐसा कि ….
दोस्तों आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड की धक धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित नेने की . एक समय था जब माधुरी जिस फिल्म में होती थी वो फिल्म सुपरहिट हुआ करती थी . उस समय उनका नाम बहुत से हीरो के साथ जुडा करता था लेकिन फिर एक समय आया जब उन्होंने अपनी शादी का फैसला डॉक्टर नेने से किया और शादी करके वो उनके साथ अमेरिका चली गयी .

माधुरी दीक्षित को लेकर अनिल कपूर का नाम जब जोड़ा गया था तब माधुरी ने क्या जवाब दिया था दरअसल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन पिछले कई सालों से ये जोड़ी बड़े परदे पर नजर ही नहीं आई। इनके फैंस इन्हें दोबारा साथ देखने के लिए बेकरार है।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने तेजाब, बेटा जैसी कई बहतरीन फिल्मों में साथ काम किया। वहीं इन फिल्मों के दौरान अनिल कपूर अपनी को स्टार माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस करने की कोशिश करते रहे थे। कहा जाता है कि अनिल कपूर माधुरी को अपना दिल दे बैठे थे हालांकि ये बात केवल एक तरफा प्यार की थी माधुरी इससे बहुत दूर थी वे अपने करियर के बारे में ही सोचती थी.

जैसा कि बॉलीवुड में अक्सर कहा जाता है कि शादी के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है . शादी का असर माधुरी दिक्सित की जिन्दगी पर किस प्रकार पड़ा जानने के लिए जरुर देखे ये विडियो .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*