माँ काजोल से भी ज्यादा हॉट और चुलबुली है बेटी न्यासा देवगन, तस्वीरे देखकर आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने !

काजोल की खूबसूरत बेटी के सामने “बॉलीवुड की हसीनाएं” भी है फ़ैल !

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ-साथ उनके बच्चे भी लाइमलाइट में रहते है. आज बॉलीवुड का सुपरस्टार अपने बच्चों को लॉन्च करने में खासी मेहनत करता नजर आता है ताकि वो भी उनकी तरह स्टार बन सके. ऐसे में अक्सर ये खबरे आती है कि उनके बच्चे यहाँ ये करते देखे गए तो कभी उनके बच्चे ने ये किया.समय तो ऐसा भी है कि स्टार्स के बच्चे पैदा भी नही होते और उनकी चर्चा शुरू हो जाती है.

मौजूदा खबर अनुसार आज हम बात कर रहें है एक ऐसे स्टार की जिसने बहुत साल लोगों के दिलो न केवल राज किया बल्कि फ़िल्मी दुनिया का ग्रामर भी बदला. इस स्टार के आने से पहले फ़िल्मी दुनिया में गोरी दुबली पतली हिरोइन ही लोगों को पसंद आती है. लेकिन इस अदाकार ने इस बात को गलत साबित किया. हम बात कर रहे है काजोल की. काजोल ने अपने कैरियर में फ़िल्मी दुनिया में दिन दुगुनी रत चौगुनी तरकी की.ऐसा माना जाता है कि काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल ने फ़िल्मी परदे पर शाहरुख़ के आलावा अजय देवगन के साथ भी अपनी जोड़ी बनाई और ये जोड़ी ऐसी बनाई की सीधे रील लाइफ से रियल लाइफ में उतर गई. दोनों ने 1999 में शादी कर ली. आज हम आप को काजोल की बेटी के बारे में बता रहे है जो बहुत ही खुबसूरत है. काजोल की बेटी का नाम न्यासा देवगन है. लोग कहते है मात्र 14 वर्ष की उम्र में ही वो अपने माँ से अधिक खुबसूरत है.

गौरतलब है कि लोग इंतजार कर रहे है कि कब न्यासा फ़िल्मी दुनिया में आयेंगी. लोगों सोशल मीडिया पर यहाँ तक कहते है कि न्यासा काजोल से अधिक खुबसूरत है. न्यासा देवगन 14 साल की उम्र में ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल साइट्स पर न्यास का अकाउंट है.

बताते चलें कि न्यासा फ़िल्मी दुनिया में भी अपनी माँ को ही बेहतर मानती है. उनका कहना है कि वह भी अगर फिल्मी लाइन में कभी आती है तो, अपनी मम्मी की तरह शानदार अभिनय करना चाहती हैं. न्यासा देवगन अपनी मम्मी काजोल देवगन के बेहद करीब है. वो अक्सर शौपिंग और अवार्ड शो पर उनके साथ ही नजर आती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*