इधर आप विरुष्का के रिसेप्शन में बिजी थे उधर शिखर धवन के साथ हुआ बड़ा हादसा !

भारत के खब्बू बल्लेबाज शिखर धवन को कौन नहीं जानता. अपने आक्रामक खेल के लिए वो जाने जाते हैं. ICC के बड़े टूर्नामेंट्स में तो जैसे उनका बल्ला आग उगलने लग जाता है. ओवरसीज़ में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. इसलिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर उन्हें एक मुख्य बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए इसी बीच एक बुरी खबर आई है.

जी हाँ शिखर धवन के साथ एक हादसा हो गया है जिसमें उनका टखना चोटिल हो गया है जिसकी वजह से अब ऐसा माना जा रहा है कि शायद ही अब शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेल पायें.

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा तो उस वक्त हुआ जब भारतीय टीम साऊथ अफ्रीका के लिए रवाना होने के लिए अपने होटल में प्रवेश कर रही थी तभी टीम की रवानगी से ठीक पहले शिखर धवन को लंगड़ाते हुए होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया था. जी हाँ उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थी और उस वक्त उनके साथ उनके फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी थे.

वहीँ जब BCCI के एक सीनियर अधिकारी से इस मामले के बारे में बात की गयी तो उन्होंने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि ‘शिखर धवन के टखने की चोट की जांच की गई और फिजियो ने अभी तक कोई रिपोर्ट राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को सबमिट नहीं की है.

खैर रिपोर्ट चाहे जो भी हो अभी तो शिखर अपनी टीम के साथ दौरे पर जा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका पहुँचकर अगर धवन को पहले टेस्ट मैच के लिए अनफिट करार दिया जाता है तो फिर केएल राहुल को मुरली विजय के साथ पारी का आगाज करना पड़ सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*