इधर आप भारत श्रीलंका मैच में बिजी थे उधर,इस बड़े गायक ने दुनिया को कहा अलविदा ,शौक में डूबे सितारे।

इस वक्त की सबसे बुरी खबर एक और बड़े गायक ने दुनिया को कहा अलविदा बंगाल की मुख्यमंत्री और बड़े बड़े गायकों ने जताया मौत पर गहरा दुःख !

ना जाने इस साल कितने ही बॉलीवुड के बड़े अभिनेता और साथ ही कई बड़े सितारे दुनिया छोड़ कर चले गए बॉलीवुड ही नहीं टीवी जगत और राजनीति भी इससे अछूता नहीं रही कई बड़े नेता भी इस साल दुनिया को अलविदा कह गए बॉलीवुड के साथ साथ साउथ इंडियन फिल्मों से भी इस बार बुरी खबरें ही सुनने को मिली उसी तरह गायक के क्षेत्र में अपना नाम कमा चुके बंगला गायक के निधन से भी पूरे बंगाल में शोक की लहर दौड़ चुकी है।

Capture-647.jpg (713×475)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बंगला के प्रख्यात गायक का आज निधन हो गया है और इसकी सूचना उनकी बेटी द्वारा वीडियो को दी गई जिसके बाद से ही बड़े-बड़े गायकों ने भी इस निधन पर शोक व्यक्त किया है यह कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह से अचानक ऐसी दुखभरी खबर सुनने को मिली है इससे पहले भी ऐसी कई खबरें सुनने को मिली है जिसने सबको अंदर तक झकझोर कर रख दिया है।बॉलीवुड के नामी सितारों ने दुःख जताया है.

Capture-649.jpg (549×338)

प्रख्यात बांग्ला गायक जटिलेश्वर मुखोपाध्याय का गुरुवार को  महानगर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि वे काफी दिनों से बीमार चल  रहे थे. उन्होंने 82 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली. मीडिया से बात करते हुए उनकी पुत्री शुभा ने बताया कि उन्हें छह दिसंबर को अस्पताल  में भर्ती कराया गया था. उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और  स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही थी.

परिजनों ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को शुक्रवार को रवींद्र  सदन में रखा जायेगा ताकि उनके चाहनेवाले उनका अंतिम दर्शन कर सकें.  जटिलेश्वर  मुखोपाध्याय के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गहरा शोक व्यक्त किया है. सुश्री बनर्जी ने उनके निधन को संगीत की दुनिया के लिए  एक बड़ा नुकसान करार दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*