ये गाना 2018 में सबके होश उड़ा देगा, सपना चौधरी ने पूरे गांव को हिला दिया |

सपना चौधरी ने नए साल पर पूरे गांव को अपनी अदाओ से हैंग कर दिया…

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नाम लेते ही लोगों के कान खड़े हो जाते हैं. फिर चाहे हरियाणा क्या आसपास के सभी राज्यों में सपना का डांस बेहद फेमस हैं. सपना चौधरी के लिए 2017 बहुत लकी रहा है. हरियाणा में डांस से पहचान बनाने वाली सपना चौधरी बिग बॉस तक पहुंच गई. यहां हर हफ्ते एलिमिनेट हुई लेकिन अपने फैन्स की बदौलत सबसे ज्यादा वोट हासिल किए.

सपना चौधरी ने सुसाइड अटेंप्ट  !

इतना ही नहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना बॉलीवुड तक पहुंच गई. साल 2017 सपना के लिए नई पहचान लेकर आया. सपना के स्टारडम में भी काफी इजाफा हुआ. साल 2016 सपना चौधरी के लिए अनलकी रहा था. सपना ने गुड़गांव के चक्करपुर में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था. उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था. इस दबाव में आकर सपना चौधरी ने सुसाइड अटेंप्ट किया था. खैर देखते है कि ये साल सपना चौधरी के लिए कैसा रहता है. हालांकि शुरुआत हो तो हो चुकी है. आज हम आपको सपना का एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था. उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी. इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया. खैर जो भी है, आप सपना का नया वीडियो देखो जो आपके होश उड़ाने वाला है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*