अभी अभी : कांग्रेस पार्टी का सबसे बड़ा स्टिंग हुआ लीक… पूरी पार्टी निरस्त… ये क्या हो गया?

मोदी सरकार में अब सारे काले कारनामों की पोल खुल रही है !

मोदी सरकार में अब सारे काले कारनामों की पोल खुल रही है…
दोस्तों आप सब तो जानते हैं कि पिछले 60 सालो से देश की क्या गत बना दी गयी थी ,ये देखकर आपकी आँखे फटी रह जायेंगी.राजनीति के चलते देश के कोने कोने पर उग्रवादियों को पाला गया अवैध घुसपेटियो को फसाया गया. मोदी सरकार में अब सारे काले कारनामो की पोल खुल रही ही है. वर्ष 2014 से केंद्र में सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार पहले दिन से ही काले धन के खिलाफ सख्त अपनाने के दावे करती आ रही है.

सरकार की बेहद बड़ी कामयाबी !
इसी उद्देश्य से उन्होंने पिछले साल के अंत में नोटबंदी भी लागू कर दी थी, जिसके तहत कुल काग़ज़ी मुद्रा का लगभग 86 फीसदी हिस्सा, यानी 1,000 और 500 रुपये के नोट अचानक बंद कर दिए गए थे. इसी साल रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज़ ने 2,09,032 कंपनियों का रजिस्ट्रेशन रद्द किया था, और इनके बैंक खातों को फ्रीज़ कर दिया गया था.

अब 13 बैंकों ने इनमें से कुछ संदिग्ध कंपनियों के बैंक खातों में नोटबंदी के बाद और फ्रीज़ किए जाने तक की अवधि के दौरान की गई जमा-निकासी का ब्योरा सरकार को सौंपा है, जो चौंकाने वाला है. बैंकों की इस रिपोर्ट को सरकार की बेहद बड़ी कामयाबी माना जा रहा है. लेकिन इतना सब करने के बाद भी माननीय मोदी जी को दुनिया वालों का आक्रोश सहना पड़ रहा है.

आखिर ऐसा क्यों ? नया आधार लिंक करवाने से महाराष्ट्र के 10 लाख गरीब गायब हो गये. उतराखंड इ भी कई फर्जी BPL कार्ड धारी गरीब खत्म हो गये. 3 करोड़ से ज्यादा फर्जी LPG कनेक्शन धारक खत्म हो गये मगर मदरसों में वजीफ़ा पाने वाले 1 लाख 91 हजार फर्जी बच्चे गायब हो गये. इतना ही नहीं ढेड़ करोड़ से ऊपर फर्जी राशन धारी गायब हो गये, दोस्तों ये सब क्यों और कहाँ गायब होते जा रहे हैं

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चोरों का काला चिट्ठा सामने आने वाला है. इसलिए सारे चोरों ने मिलकर माननीय सर्वोच्च न्यायालय में याचिक दायर कर दी कि आधार लिंक हमारे मौलिक अधिकारों का हनन है. चोरों को प्राइवेसी का कैसा अधिकार ? मोदी जी ने 3 लाख से ज्यादा फर्जी कंपनियां यहाँ बंद कर दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राशन डीलर नाराज हो गये, प्रॉपर्टी डीलर नाराज हो गये

 

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*