अभी-अभी : बॉलीवुड में नए साल के आते ही छाया मातम, इस बड़े एक्टर के पिता का हुआ निधन !

मित्रो बॉलीवुड के लिये वर्ष 2017 काफी दुखमय रहा है, नया वर्ष आते आते एक और दुखो का पहाड़ फिल्‍म जगत पर पड़ गया है, इस बार वर्ष के शुरू होते ही एक बड़े अभिनेता के पिता की मौत हो गयी है जिसकी वजह से पूरे बॉलीवुड में न्‍यू इयर की शाम मातम छा गया था, आपकी जानकारी के लिये बता दे कि पिछले वर्ष कई ऐसी महान हस्तियों की मौत हुई थी, जिसकी वजह से पूरी फिलम इंड्रस्‍टी हिल गई थी। पहले शशी कपूर का निधन हुआ‚ फिर नीयाज बोरा‚ समेत कई और बड़े चेहरों ने हमारा साथ छोड़ दिया था। वर्ष 2018 शुरू ही हुआ था कि एक और मौत ने सबको हिला कर रख दिया है।

दरअसल 1 जनवरी 2018 की शाम बॉलीवुड में उस समय शोक छा गया जब पता चला कि मशहूर एक्‍टर निखिल दिवेदी के पिता का निधन हो गया है, इस घटना नेे एक बार फिर सबको दुखी कर दिया हैै।

निखिल ने बॉलीवुड में अपनी शुरूवात वर्ष 2008 में की थी और अब उनके पिता की मौत से सभी लोग सदमें में है, जानकारी के लिये बता दे कि  निखिल शाहरुख़ और अभिषेक के काफी करीबी हैं,

जिसकी वजह से दोनों सबसे पहले निखिल के घर गये हैं। आपकी जानकारी के लिये बताते चले कि निखिल जल्‍द ही प्रोडक्‍शन में कूदने वाले थे, जिसके कारण उन्‍होने एकता कपूर और रिहा जैसी बड़ी प्रोड्यूसर के साथ काम शुरू किया था, इनकी पिक्‍चर वीरा दी वेडिंग इसी वर्ष रिलीज होनी है।

देखिये शाहुख खान जब वहां पहुंचे तो उन्होंने कैसे गले लगकर निखिल को संत्तावना दी… 

शाहरुख़ खान के साथ-साथ वहां सलमान खान की बहन अलविरा अग्निहोत्री और बॉडीगार्ड शेरा भी आये थे.

आपको बता दें निखिल के करीबी दोस्त माने जाने वाले अभिषेक बच्चन भी वहां आये थे..

अपनी ओर से निखिल के पिता को भावनात्मक श्रद्धांजलि देते हैं,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*