पाकिस्तानी नेता की बेटी ने हिला डाली पूरी पाक सेना,पुरे पाकिस्तान में मची खलबली,भारत-अमीरका दंग !

पाकिस्तानी सेना क्या है उसका असली चरित्र क्या है ये तो भारत बहुत पहले से जानता है.सब जानते है किस तरह से आंतकियों को पालने का काम पाक सेना करती हुई आई है और उन्ही पाले हुए आंतकियों का इस्तमाल भारत के खिलाफ जिहाद फैलाने में पाक सेना करती आई है !
पाकिस्तान की एक दिग्गज नेता की बेटी ने एक वीडियो अपलोड कर पाकिस्तानी सेना की जमकर आलोचना की है। उस विडियो ने इस समय पुरे पाकिस्तान को हिला कर रख दिया है इस दिग्गज नेता की बेटी ने बिना किसी के डर के पाकिस्तानी सेना को नंगा कर दिया है पाकिस्तान में रहते हुए पाक सेना के खिलाफ मुहं खोलना कोई आम बात नहीं है लेकिन इस लड़की ने बिना डरे पाकिस्तानी सेना को दुनिया के सामने बेनकाब कर दिया है.लेकिन अब मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार वो लड़की सेना के मीडिया के निशाने पर आ चुकी है.

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने पाकिस्तानी आर्मी पर आतंकियों को पैसा देकर उनकी मदद करने का आरोप भी लगाया। इमान ने पाक आर्मी को कोसते हुए यहां तक कह डाला कि ऐसी आर्मी पर लानत है, जिसने पूरे मुल्क को बर्बाद कर दिया।इस बड़े खुलासे ने एक बार फिर भारत के उन दाबों पर मोहर लगाने का काम किया है जिसमें भारत शुरू से बोलता आया है कि पाकिस्तानी सेना का सीधा हाथ आंतकियों के साथ है.

Image result for पाक सेना
आपकी जानकरी के लिए हम बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज नेता की इस बेटी इमान ने वीडियो में पाकिस्तानी सेना के ऊपर जमकर हमले किये हैं हालंकि अब वो विडियो ट्विटर से गायब है पर उससे पहले हजारों लोग उस विडियो को देख चुके थे उन्होंने इस विडियो में सेना पर हमला करते हुए कहा था कि सेना पर शर्म आती है, क्योंकि वह सिर्फ खादिन हुसैन रिजवी जैसे आतंकियों की भाषा समझती है। आगे बोलते हुए इस लड़की ने बोला है कि आंतकियों को पैसे देकर पालने का काम पाकिस्तानी सेना करती है.जिस तरह ये विडियो सामने आई है उससे अब एक बात साबित होती है पाकिस्तान की जनता भी अब पाक आर्मी की हरकतों को समझ रही है.

आगे इस पाकिस्तान की लड़की इमान ने कहा कि खुद पाकिस्तानी सेना ही आतंकवादियों को पैसा देती है। इतनी बड़ी बात बोलने की हिम्मत इस लड़की ने दिखाई है उसके लिए सलाम है इस लड़की को लेकिन अब देखना होगा सेना इस लड़की के साथ क्या सलूक करती है.आगे इसने बोला देश में हो रही तबाही के बावजूद आर्मी यह नहीं समझ नहीं पा रही कि आतंकवाद को समर्थन देने से पूरा मुल्क तबाह हो रहा है। आर्मी ने पाकिस्तान के लोगों को आतंकियों के हाथों की कठपुतली बनाकर रख दिया है। आर्मी आतंकियों की मांगे मानती है। इसके लिए पूरे मुल्क के लोगों को आगे आना चाहिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*