क्या ये “परी”है या फिर इंसान,पूरी दुनिया में मचा है इस वीडियो से हड़कंप।

आसमान से गिरी इस “परी” का सच जानकर चौंक जाएंगे आप..

परियों की कहानियां तो हम बचपन से ही सुनते आ रहे हैं और कई बार परियों को टीवी सीरियल्स या फिल्मों में भी देखा है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से फैल रही है जिसमे एक जीवित परी को न केवल देखने बल्कि पकड़े जाने की भी खबर वायरल हो रही है. इस अजीबो-गरीब जीव को देखकर हर कोई हैरान है और हर किसी के मन में केवल एक ही सवाल है कि क्या ये सच में परी है या कोई इंसान ?

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि क्या यह तस्वीर आसमान से गिरी परी की है ? या फिर यह कोई महिला है ? हम आपको दिमाग पर और ज्यादा जोर देने के लिए नहीं कहेंगे और पूरी बात अभी ही बता देंगे. दरअसल, यह न तो कोई महिला है न ही आसमान से यूं जमीन पर गिर आई परी. 2008  में बीजिंग के कलाकार सुन युआन और पेंग यू ने यह ‘कृति’ बनाई जिसका नाम रखा एंजल यानी परी. हूबहू परी और इंसान जैसे दिखने वाले इस आर्ट में दोनों कलाकारों ने खूब मेहनत की. एक अलग तरह का मटीरियल इसके निर्माण में लगाया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीन की एक वेबसाइट पर कहा गया है कि एक परी, सफेद गाउन में लिपटी एक बूढ़ी महिला जिसके पर नहीं है. यह जमीन पर उलटी लेटी.. या तो वह सो गई है या फिर मर चुकी है. पता नहीं लेकिन वह बिल्कुल हिलडुल नहीं रही है. ये तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. ज्यादातर को लगा, यह दुनिया के खत्म हो जाने का संकेत है. कुछ लोगों ने इसे NASA की हाल ही में ढूंढी गई दूसरी पृथ्वी से जोड़कर देखा.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि इस वायरल पोस्ट को 96 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसे 2.2 लाख से कहीं अधिक बार शेयर किया जा चुका है. अब भले ही यह किसी बड़ी वायरल पोस्ट जैसी न हो लेकिन महज एक आर्ट वर्क का यूं वायरल होना जबकि यह न तो ऐसी कोई तस्वीर है जिसमें अजगर किसी शराबी आदमी को खा रहा हो और न ही प्याज से आईफोन चार्ज कर लेने जैसा इंटरनेट धोखा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*