15 साल बाद इस खास मकर सक्रांति पर चमकने वाली है इन 3 राशियों की किस्मत, लग जाएगी बंपर लॉटरी

हिन्दुओं का प्रमुख त्यौहार होता है मकर संक्रांति. ये त्यौहार हर साल 14 जनवरी को ही मनाया जाता है. जब सूर्य उत्तरायन होकर धनु राशि से मकर पर पहुंचते हैं तो उस दिन मकर संक्रांति मनाई जाती है. सूर्य के परिवर्तन को संक्रांति कहते हैं और ये परिवर्तन साल में एक बार आता है. इस दिन सुबह जल्दी उठकर  उबटन आदि लगाकर  जल में तीर्थ के जल को मिलाकर स्नान करें. आपको बता दें 15 साल बाद इस मकर संक्रांति पर 3 राशियों की किस्मत चमकेगी. चलिए  आपको बताते हैं कौनसी हैं वो 3 राशियाँ.

इस मकर संक्रांति पर चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

मेष:- मेष राशि के लोगों के लिए यह दिन शुभ होने वाला है. इस दिन आपको कोई शुभ खबर मिलेगी. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. अचानक से धन लाभ होगा. नौकरी और बिजनेस वाले लोगों के लिए ये समय अच्छा होगा. अटके हुए काम पूरे होंगे.

कर्क राशि:- कर्क राशि के लोगों के लिए ये समय बहुत ही शुभ होने वाला है. आपके लिए ये दिन ऊर्जावान रहेगा. आमदनी बढ़ने के संकेत हैं. नए जोश के साथ काम करेंगे. माता पिता से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं.

कुंभ:- कुंभ राशि वाले लोगों के परिवार में सुख शांति रहेगी. मकर संक्रांति आपके लिए शुभ साबित होगी. इस दिन आपके जीवन में शुभ परिवर्तन होने वाला है. धन से सम्बंधित सभी समस्या दूर हो जाएँगी. कारोबार अच्छा चलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*